Qureka ipl

  • Breaking News



    Love Shairy Hindi Shairy Romantic Shairy Love shairy Hindi

                Love Shairy | Hindi Shairi | Romantic Shary. 



    वो इस् तराह से इश्क़ अपना जाना है,

    तोड केर बागो से केई फूल ले आते हैं,

    हम कहे ना उन्को कुछ भी जुबां से,

    नजाने कइसे वो मेरे दिल की बात समाज जात हैं

    6
    Uss Ki Yaad Yaadgaar Ban Gayi Hai

    जो दिल में दो पाल थार गया है कोई

    7
    प्यार में मिला जरुरी नहीं,

    प्यार में इजहार भी जरुरी नहीं,

    जरुरी सिरफ एहसस है जो जिंदगी सांवरे,

    अन पना ये ना जाना जरुरी नहीं…

    8
    अगार मेन हद सी गुज़ार जाउ तोह मुज माफ़ कर्ण,

    तेरे दिल में उतारे जाउ तोह मुज माफ़ कर्ण,

    राते मैं तुझ दे के तेरे दीदार की खातिर,

    पाल भर जो थेर जौन तोह मुजे माफ़ कर्ण!

    प्रेमिका के लिए अंग्रेजी में लव शायरी
    अपने दिल को जीतने के लिए अपनी प्रेमिका के साथ इन सबसे अच्छा अंग्रेजी प्यार शायरी साझा करें। वह आपके जीवन का प्यार है और आपको उसके प्रति अपना स्नेह दिखाने का एक मौका नहीं चूकना चाहिए। इन भयानक दिल को छूने वाली शायरी के साथ उसे रोजाना विशेष महसूस कराएँ।

    9
    प्रति क्या करु अब,

    दिल को नजने क्यूं मासूम लागी हो तुम,

    10
    नहि तम सी कोइ शिकायत

    बास इतनी सी ख्वाही है

    जो हल कर गइ हो खबी आ कर दे जान

    1 1
    क्यू बर बार ख़ुद को आईने मेरे कर के

    मेरी इकलाती मोहब्बत को नाज़्र लगते हो

    12
    मन ही हमलाट सी मज़ूर रह गई है

    फ़िर भी तेरे ख्यालों में मेरे चूर रह गए हैं

    एखें मैं रेहती हैं तसव्वुर तुम्हारी

    क्या हुआ हम तुम दरवाजे-दरवाजे वाली है

    13
    इत्ने ख़ूबसूरत हो तुम,

    और किटने हो प्यारी तुम,

    सच में हो या फिर हम आपके हैं इत्तेफाक से,

    प्रेमी के लिए अंग्रेजी में प्यार शायरी
    इन अद्भुत अंग्रेजी प्रेम शायरी को हमने आपके प्रेमी के साथ साझा करने के लिए संकलित किया है। आगे बढ़ो और उसे लाड़ प्यार! आखिरकार, वह आपका राजकुमार है।

    14
    मेरी ज़िन्दगी का रखवाला तू

    फेर क्यो करु मीन फिकर जमने की

    मेरे साथ होया है हरपाल

    तू फिर क्या मजाल दम के पास आ के की

    15
    वो अकार हमे पूचते ।।

    जिंदगी क्या या मात क्या है ??

    हम दिल ही दिल में,

    तुझे पा लिया को ज़िन्दगी,

    तुझे खो दिया

    16
    जेतना प्यार है आसे,

    उससे और जियादा को को जी है,

    जेन वो कौनसी खोबी है आप में,

    की हर रिशता आना बाने को जी चाहता है।

    17
    यादो मुख्य कभी आप भी खोए होगे

    खलि आंखो से कभी आप भी सोये होगे

    मन हसना है आज गम चुपाने की

    परि हस्ते हस्ते कभी न रोये होगे।

    18
    कुच सिमटी हुई छोटी सी दुनी है मेरी,

    इस्स दिल के गहराइयों में आपको ले जाए कौन।

    19
    चालो मुसकुराने की वाज धुंडते है

    तुम ही धुंडो हम तुम धुंडते है

    20
    मुस्कान बान जात है,

    दिल की धड़कन बन जात है,

    कैसे जीये एक पल भी अन बिन,

    जब ज़िंदगी जीनी की वजा बन जात है कोई

    लघु प्रेम शायरी अंग्रेजी में
    लघु और मधुर प्रभावी संचार की कुंजी है। यह सच है जब प्यार की बात आती है। हालांकि इस भावना को संप्रेषित करने के लिए शब्दों की आवश्यकता नहीं होती है। एक छोटी अंग्रेजी शायरी बहुत कुछ कर सकती है। इन लघु प्रेम शायरी को अपने प्यार के साथ साझा करें ताकि उसे विशेष महसूस करा सकें।

    21
    कीतनि प्यारे ह्वै चलै रहैं हैं

    लगत है नाइक इन्सान मार गया है कोई

    22
    मद्धटन के बात धुप निकली है

    जीले ज़ज़बे सुख राहें हम

    23
    मुजसे मत पुच की क्यूँ आंखें झुका ली मैने ।।

    तेरी तसव्वुर थी में आंखें मैं वो तुझी सी छो

    24
    हमे इतना न हो हो के तुम भी भूला दे,

    एक तुम हो जो कभी भूल से भी मुजे याद नहीं आता!

    25
    आप हसीन होतो कोई केसी परदे मैं छीपा लिया करो,

    हम जरा गुस्ताख लोग एच,

    नजारो से चुम लिया कर्ट है

    26
    अज भं वaj मajग तुम्हार पात धूंधर ह ।।

    जिस्म लिखा था..एक बार तोह पुछलो कैसा हुन माई

    27
    अब क्या लखना भी बन्ध कर दू इतना भी हिक न मुजे जेने का

    28
    तमां समझौता जो अपना मुजकोना राह ये जमाना बेगाना

    29
    चांद को छू के हिम्मत ने आ गया गाया खूद से नाज़रीन मिलाना

    30
    आज तक आपनी खामोशी में भितरी नवाज आ गई है हम

    2 लाइन लव शायरी अंग्रेजी में
    बेस्ट 2 लाइन लव शायरी की तलाश है? तुम्हारा आना सही जगह पर हुआ है।
    हमें उनमें से बहुत कुछ मिला है। बेझिझक इन 2 लाइन शायरी को अपने प्रियजनों के साथ साझा करें।

    31
    मुजे इक गलती कर के इज्जत हो…
    माई फेर से मोहब्बत करुंगा तुमसे

    32
    कहँ आंसुँ की ये सौगात होगि
    नय लाग होंग नयै बाट होगि

    33
    इनखो से दिन रात बरसत होगे
    आगर ज़िन्दगी सिरफ जज़्बात होगी

    34
    ज़िन्दगी जीने के लिये मिली थी,

    मेन उस्के इंतेजार मे बिता दी

    35
    मेरे पस मेरे हबीब आ ज़रा और दिल से करब आ

    तुझ ढडकानो में बासा लोन मेन की बिचदाने का कोई डर ना हो

    36
    तू नारज न रह क्र तुझसे वास्ता है

    खुदा का एक तेरा वो चेहरा ख़ुश देख कृ तो हम अपना ग़म भील हैं।

    37
    कुच खस नहि बस इतनि देखि मोहब्बत मेरी,

    हर रात कै आखरी खयाल और हर सुभ की पावली सोख हो तुम

    38
    अब तक वतन उत्तार है खुशबु नहीं कफले,

    भूलै से लइक दीया था तेरा नाम जीस जग!

    39
    अब ह्म देख भी ना पोगे
    इतन नजदिक आ रह हम

    मोर लव शायरी अंग्रेजी में
    40
    तेरे चेहरे में मेरा नूर हगा

    फेर तू ना कभी मुजसे द्वार होगे

    सोचे क्या ख़ुशी मिलेगी जान हमसे पाल

    जीस पाल तेरी मांग में मेरे नाम का

    41
    उसने मुजसे पुच प्यार किया,

    मेने काटों पे चल के दीखा,

    उसने पूचा किटना प्यार कटे हो मुजे,

    मैना पुरा आसमन दीक्षा दी,

    उसने पूचा केसे राखोगे प्यार को,

    मेने महकता हुआ गुलाब दीखा,

    उसने पुछा केसे रहोगे एम


    42

    तुम जस रस्ते से चहो आ जाना,

    मेरे चारो तरफ़ मोहब्बत है।

    43

    यद तोह हर कोइ करीगा जाने के बा

    साचे प्यार का पाता चल जायगा वकत आ के बड़

    कौन किटनी मोहब्बत कर्त्ता है नज़र आजायेगा मार जाने की बात।

    44

    ज़िन्दगी भर हम तुम्हारे हैं दगाबाज़ क्या है,

    हम तुम बाते डेनगेट दो बंदिशे ज़मने की

    एक दूनिया नइ हम बस दिगे।

    45

    उनका मिलन भी एक खुबसूरत कहनी होगई,

    उनका प्यार पाना हाय ज़िंदगी हैगी,

    मुसकुराहट भई अन के दम से होगई,

    अग्र वो दरद भई दे टू उन्की मैं

    46

    उदास नाज़्रोन में ख्वाब मिलेंगे,

    कहिन काँटे से कहिन गुलाब मिलेंगे

    मेरी दिल की किताब को अपना नज़र से दीखो,

    कहिन आप की याद्दाश्त के लिए मिलेंगे!

    47

    मोहब्बत मुजे आप से हुस्न से नहीं

    आपे गिरधर से है

    वर्ना हसीन लॉग टू

    बाजार में सर-ए-आम बीका कटे हैं

    48

    खूबी आँटी है जब ... याद तेरी बहती है,

    धोप मेन,

    चैंव मेन,

    घाटन मेन,

    तेरी सोरत उभार के आटी है!

    49

    एक गुजारिश है तुझसे जरा थाम के बरसाना,

    आ जाबे जब मेरा महबूब से फ़िर जम के बरसाना,

    यूं पेहले ना बरसना की वो आ ना साकी,

    आ जाई मेरे पास से इतना बरसना की वो जा ना साकी

    50

    मैं कुछ लम्हा या तेरा साथ रहा हू,

    जो आंखो में बस गए जय बरस बरस चैथा हू,

    सुणा एच वो मुज बहोत चहता एच,

    बास एक बर मीन प्रयोग सुन्ना चहता हू।

    51

    रब करे ज़िंदगी में आइसा मुकाम आया,

    मेरी रूह और जान तेरे नाम,

    हर दुआ में बस येही मांगते हैं रब से,

    की अगल जनम में भी आके नाम के साथ मेरा नाम आया।

    52

    चहो से दिल से हमको मिट्टी देना,

    चहो से हमको भुला देना,

    पर ये वड़ा करो की आय जो कभी याद हमरी

    रोना नहीं बस मुस्कुरा देना!

    53

    मैने दिल से प्यार किया।

    धुन दिल साईं बरबद की।

    धुन क्यूं दिल का सहारा लिया।

    धुन क्यूं दिल हमरा लिया।

    54

    हमरे बिछिया के नज्दिकियन कभी काम ना हो

    खुदा करे तुम कभी भी गम ना हो

    जस दिन तुते ये रिस्ता अपना

    खुदा करे हमसे दिन है जहान मैं हम ना हो

    55

    उडस हौं पर तुझसे नरज नहीं

    तेरे दिल में हूं पर तेरे पास नहीं हैं

    सब को हें मेरी पास पास

    पार तेरे जायसा कोई ख़ास नहीं

    56

    प्यार एक बादल की तरह है,

    प्यार एक सपने की तरह है

    प्यार एक शब्द और बीच में हर बात है

    लव इज़ फेयरटेल कम ट्रू

    क्योंकि मुझे प्यार मिला था जब मैंने तुम्हें पाया था!

    57

    आंखो में जो नूर ना होटा,

    तन्हा दिल मज़बूर ना होटा,

    हम आपके ख़ुद गुड नाइट कहे जाते हैं,

    अगार आपा आशियाना हुम डोर ना होटा।

    58

    दिल अनके लिये वह मचलता है

    थोकर खात है या संभलता है।

    केसी ने क्या कादर कर लिया दिल पार है

    दिल मेरा है प्रति अनके लिये धड़कता है ...

    59

    चह के भी कभी ना तुमको भुला पावेंगे हम

    कटे हैं वाड़ा ये निभा पेेंगे हम

    खुदा को फन्ने कर दिया है जहान से हम

    पार नाम तेरा ना दिल से मीता पायेंगे हम…

    60

    अभि इस् तराफ ना निगाह करमैन ग़ज़ल की पलकें सँवर लून

    मेरा लफ़्ज़-लफ़्ज़ हो ऐनातुज़े ऐ दिल में उतारे लून

    61

    वो मेरे दिल प्रति सर राख के सोई थी बीखबर

    ह्मणें धडकन हाय रोक लि कहि निंद न तूते जाय

    एर कास्ज़

    62

    दिल प्यार के बिना खाली है

    बुद्धि के बिना मन खाली है

    आंखें बिना सपने के खाली हैं

    लाइफ इज इज़ खाली विदाउट यू माई स्वेट हार्ट

    63

    जबसे दिल है नाज़रो ने आपको,

    इनको और कुच्छ भी नज़र न आना,

    ना जाने कैसा क्या है अपना,

    कोइ और चेहरा इसको एन

    64

    प्यार के आँच से पाथर भई पिगल जात है

    साचे दिल से साथ दे नसीब भाई बादल जाट! ए है

    प्यार के रहन पार मिल जाई सच्चा हमसफर

    को किटना भई गिरा हुआ इन्सान भी संभल जात है

    65

    बिथा के सौमने जी भर के दीदार कर्ण

    एक रोज बाहों में भर के प्यार कर्ण

    मेरि मजबूरी समुझना शिकवा एन कोई कर्ण

    हम तेरे ही रहंगे हमार ऐतबार कर्ण

    66

    इसि करज़ को आद क्रने के वास्ति हम साड़ी राते नहीं सोते के

    शयाद कोई जग रहा हो दुनीया मेन मेरे लीये!

    67

    ज़िन्दगी में कुच्छ सपने साजा,

    आगर वक़्त मिले को कुच अरमान जग लीना,

    हम आपके हैं से सब डार चुप लेगी,

    जबा है हमैन आजमा लेना ...

    68

    बारी गुस्ताखियां कर गए हैं मेरा दिल मुझसे,

    ये जब से उस्का हुवा है मेरी सुनीता हाय नहीं !!

    69

    ना जाने वो कौन तेरा हैबी होग

    तेरे हाथो मैं जिस्का नसीब होगा

    कोइ तोहे ये ये कोइ बाट नहीं

    जीसको तुम चाओ वो खुश नसीब हो गया ...

    70

    सुकुंल मिलत है जब अनत बात होति है

    हज़रत रतन मे वोह एक रत होति है

    निगाह उथकर जब देखते हैं वो मेरी तरफ़

    मेरे ली वोही पाल पुरी कायत हॉटती है।

    71

    हकीकत जान लो जुदा हो गई से,

    मेरी सुन लो आपनी सुनाने से पहिले,

    ये सोना लेना भुलाएं से पाले,

    बहोत रोई हैं ये आंखें मुस्कुराने से पहिले।

    72

    हम बी मौजूद तेरा ताकेदार के दारवाजे पार

    लॉग दौलत पार गिरे हमनी तुझ मांग लिआ

    73

    मैं काबिल ई नफ़रत हूं तू चोर दे मुज को

    तू मुज से यूं दीखावे की मोहब्बत ना किय कर एर कसज

    74

    साहिल बंकर टुमने जिंदगी कोडिया वो अनमोल नजराना है

    75

    तम आपनी पलको की परछिया मुजे दोदो

    तम आपनी शम की तनहाईं मुजे दोदो

    मुख्य दोब जौ आपकि उदस आखों में

    आपनी डार की आवाज गेहिरन मुजे डेडो

    76

    ज़िन्दगी में कुछ लम्हे ख़ान बन गए,

    मिले तो मुलतक़ बान गे,

    बिचड़े से याद बान गे,

    या जो दिल से ना गाये,

    वो आप बान गे।



    77

    कोइ कहत है प्यार नशा बन जात है

    कोइ कहत है प्यार सा बान जात है

    परि प्यार करो आगर सच दिल से

    To Wo Pyaar Hi Jine Ka Waja Ban Jata Hai!

    78

    जगाया अनोन आइसा के आज तक तो ना सकके

    रुलाया अनोन आइसा के सबके साथ रो भी न सकके

    जाने क्या बात है अनन में

    जबसे माने उन्हे अपना तबसे कैसी हो ना…

    79

    Kisi Ki Mohabbat Ka Aitbar Nahi का प्रयोग करें

    जमने न शयद बहत हदय हह

    80

    आपकी अदा सी हम माधोस हो गए,

    81

    आप न पल कर दे हम को होश गाये,

    82

    येही एक बात कहनी थी,

    83

    ना जाने क्यूं आपको दीखे हाय हम खामोश हो गई।

    84

    तेरी अँखियाँ जब जक कर उठी को नशा बान गया

    हमको पाँव हाय निन चला ई दोस्त

    कब ये दिल तुमसे है दिल मेरा जग बान गया।

    85

    अनोन देखा और आंसु गिर पडे,

    भरि बरसत मीन जइसे फूल बिकार पाडे,

    दुःख नाही के अनमने हम अलविदा कहे,

    दुक्ख ते ये हैं क्या उक बाड़े वो रूद पाडे ।।

    86

    मुजे छटे होंग या भई लोग बोहत।

    मगर मुज को मोहब्बत सिरफ आपनी मोहब्बत से है

    87

    कौन जेन कूब मूत का पैगाम आ जाए,

    ज़िंदगी की अखरी शाम आ गई,

    हम तो धुन्धते हैं वक़्त ऐसा जब,

    हमरी ज़िन्दगी अपना काम आ जाय

    88

    ना सावल बांके मिला करो,

    ना जवाब बांके मिला करो,

    मेरी जिंदगी मेरा ख्वाब है,

    मुजे ख्वाब बांके मिला करो ...

    89

    क्या मंगू खुदा से आपको पान का बुरा

    किसका करु इंतेजार आपे आ के खराब

    क्यूं दोस्तो पे जन लुतेते है लॉग

    मालुम हुआ आपको दोस्त बन के बुरा।

    90

    काश आपकी सूरत इटनी प्यार न होति

    काश आलाप मूलक हमारि न होति

    सपनो मैं ही देख लेत हम

    आपे तो आज मिलनी की इतन बेकरारी ना होति

    91

    ये दिल ना जाने क्या कर दिया।

    मुजसे पुछे बीना हाय फैसल कर बैठा।

    इस् ज़मीं पर तोता सितार से नहि गीता।

    और ये पागल चंद से दोस्ती कर बैठा

    92

    चिरगांव को आंखो में महफूज रक्खा

    बदी दुर तक राते हाय राट होगी

    93

    यूं दुर रहकर दुरियॉं को बदया नहीं काम,

    आपे दीवानो कोई सत्य नहीं कर्टे,

    हर वक़्त बस जीस तुमहरा ख़्याल हो,

    यूटी अप्नी आवा के लिये तडपया नहीं काटे!

    94

    हर फूल की अजब कहानी है,

    चुप रहिये प्यार का निशानी है,

    कहि कोइ ज़ख्म नइ फिर भी क्यूँ दरद के एहसस है,

    लगत है दिल का एक टुकडा आज भी हमसे पस है

    95

    बोलती है दोस्ती चौपरे है प्यार

    हस्ती है दोस्ती रुलाता है प्यार

    मिलत है दोस्त बिचारता है प्यार

    फिर नजाने लोग कियोन कटे हैं प्यार ..?

    96

    कैस कहुँ आप अपना बन लो मुजे

    बहोन मीन अपनि सम लो मुज

    आज हिम्मत करके के हुन की

    मुख्य तुमहारा हुन अब तुम ही सैम

    97

    खूबसूरत सा एक पल किस्सा Banjata Hai

    जेन कब कौन जिंदगी का हिसा बंजता है

    कुच्छ लॉग ज़िंदगी में मिला है

    ऐस जिन्से कभी ना टूटनेवाला रिश्ता बंजता है

    98

    जब आंखो आंखो माई बाट होटी हो तो जुबान की क्या हिम्मत

    99

    क्या तारीफ़ करुँ आप की बात,

    हर लफ्ज़ में जइसे खुसबू हो गुलाब की ।।

    रब ने दिया है इतन प्यारा सनम,

    हर दिन तमन्ना रेहती है एम

    100

    एक अच्छा दिल एक अच्छी प्रकृति आर 2 विभिन्न मुद्दे

    एक अच्छा दिल कई रिश्तों को जीत सकता है

    लेकिन एक अच्छी प्रकृति कई दिल जीत सकती है

    101

    इश्क़ सब को कोई जीना है,

    वफ़ा के नाम पर मरना सिख है,

    इश्क न किआ से करके देखो,

    जालिम हर दरद सेह सिख देथा है

    102

    कुशबु तेरे प्यार की मुझसे महती जाति है,

    तेरी हर बात मुजे बहकाती है,

    सासेन टू बहूत डेर लेटी है ऐ जेन जेन,

    हर सों के पहिले मुजे तेरी याद आटी है!

    103

    सबके चेहर मेई वो बाट न होति,

    थोडे से और कहीं मे रात न होति,

    जिंदगी मे कुच लोग बहोत प्यारे होते है,

    क्या करे उनि से आज कल मुलकात न होति।

    104

    नफ़रत भई है तन्मय,

    मोहब्बत भी है तुमसे

    पार मेरी मोहब्बत नफ़रत पे हवी हो जाति है!

    तुमसे डोर जाने की मेरी हर मुकम्मल कोशिश

    मुजे जाने क्यूं तेरे और करब ले आती है!

    105

    आंखें मैं तेरा ही चेरा,

    होतो पे तेरा हाय नाम,

    दिल मेरा तेरा हाय सुन चुपी है। पाना कहता हूं तुझे,

    अपना बाना कहटा हूं तुझे,

    बस याहि इक आस बकी है।

    106

    पेहली मुलकत थी और हम डॉनो हाय बेबास,

    वो ज़ुल्फ़ीन ना संभल से और हम ख़ुद को।

    107

    तन्हियोन मेरे उनको हाय याद काटे हैं,

    वो सलाम राहे ये फ़रियाद करे है,

    हाम उन्के हाय मोहब्बत का इंतेज़ार करे है,

    उनको क्या पाती हम अनसे कीटना प्यार करे है।

    108

    मिला था एक हाय दिल जो तुम को दे दिया

    हज़ारन दिल बी होटे तू तेरे लीये होटे

    109

    प्यार में कोई दिल टुट गया,

    जिंदगी मैं कोई भरोसा टोडा है,

    जिंदगी जीना तो कोई गुलाब से,

    जो खुद तुतकर दो दिलन के

    110

    यूं खली पलकें झूका दीने से नीद नहिं आटी

    सोते वोही लोग हैं जिन के लिये कोई जग रहा हो

    111

    प्रेम परीचा को पेहचान बन देथा है,

    प्रेम रिजीस्टैन को गुलइस्तान बाना डेटा है,

    मुख्य अपणी आप-बीती कहूँ गैरों की नहीं,

    प्रेम इंसां को भागवां बाना डेटा है।

    112

    अभि आंखें की शमीं जल राही हैं प्यार ज़िंदा है,

    अबी मायूस मत होणा अबी बेमार जिंदा है!

    हज़ारों ज़ख्म खाकर भी माई दुश्मन के मुक़ाबिल हुन,

    खुदा का शुक्र है अब तक दिल खुद्दार जिंदा है !!

    113

    आरजूं की सुरख फूलन सेदिल की बस्ती साजा रहे हैं हम

    114

    काश के आइसा भी हुआ होटा

    मेरी कामी न तुझ बी उदास किआ होटा

    लॉट एते एक पाल मेरे तेरे पास

    तेरा लबो न मेरा नाम से लिया गरम




    115

    सोख लीने से पहिले में कर आरज़ देति हुईं

    शायरी मैं यारों दिल के राज खोल देनी हुई

    कुच आपनी कुच उन्की कहानी बहत हैं

    माइला माइला कार Kissey Mein दुनिया Ko बोल Deti हुन ...

    116

    हस्ते राहें आप हमारो के बीच में,

    जयस हीं फूल फूल बहारो की बीच में,

    रोशन हो आप दूनिया में इस तरहा,

    Jaise Hota Hai Chand Sitaron Ke Beech Mein…

    117

    अंखिन से प्यार में दिली जुबां होति है,

    साची चहत ते सदा बेजुबान होति है,

    प्यार में मरद बई मील से क्या घराना,

    सुनै दरद से चहत और जवान होति है ।।

    118

    होकर तेरे प्यार में शमिलुम्ने खुद को इस तराह पेखाना है

    119

    वो मेरे लिये कुछ खस है यारो,

    जिन्के लुट अाने की ना कोई आस है यारो,

    वू नजारो से द्वार है तो क्या हुआ,

    बांके दिल की धड़कन मेरे पास है यारो…।

    120

    एक चेहर की तलश में हम दुनिया से खफा,

    अज वो हमरे साथ है,

    दूनिया हमसे खफा है ।।

    121

    मुख्य ख़ुश हुन के कोई,

    मेरी बात को कर्ता है।

    बूरा कहता है क्या,

    वो याद को कर्ता है।

    122

    ज़िन्दगी में कुछ लम्हे ख़ान बन गए,

    मिले तो मुलतक़ बान गे,

    बिचड़े से याद बान गे,

    या जो दिल से ना गाये,

    वो आप बान गे।

    123

    ये मत पुचो तुम बिन हम क्या कहना है,

    तुमहारी यादों में हम रो केने रोते रहे,

    ना दिन गुजरे है ना रातें,

    बस कुच बेखिन से हम हो गए!

    124

    जसकी याद मुझे सारे जहाँ को भुल गाइ

    सुण है आजकल वो हमरा नाम तक भुल गइ

    कसम खाइ थी जिस्ने साथ निभाने की यारो

    अज वो हमरी लश पर आना भुल गइ

    125

    बेवजह हम वजाह धुंडते हैं तेरे पास आ को,

    ये दिल बेकरार है तुझ धड़कन में बसने को,

    बुझि नहि होइत होथो की अबी में,

    ना जाने कब मिले सुकून मेरे पेमन को ।।

    126

    कभी यूं भी आ मेरी आंख में,

    के मेरी आंख को ख़बर ना होमुज एक रात नवाज़ दे,

    मागर उसके बड़ सेहर * ना हो

    127

    अनस रोझ मिलन को दिल कर्ता है

    कुच सन-न सुनाने को दिल कर्ता है

    केसी के मनाने का अंदाज़ आइसा है

    रोज रोते जान को दिल कर्ता है

    128

    लखने से पेहले सलाम करे है दर-ए-दिल से

    पैगाम कटे हैं ये मात समाज के हम भुल गइ हैं

    याद तुझे हम सुभा-शाम करे है ...

    129

    मुसकुराना मेरी आदात है आंसुं को छूप कर,

    पार हर घम को अपने हसी से बेहलूँ कैस।

    130

    आप से दरवाजा हो कर हम जय का,

    आप जैस दोस्त हम पे,

    दिल को कोई भी संभल,

    पार आंखो के आंसु हम चुप्पेगे काहा।

    131

    आई नेवर सर्चिंग बट आई फाउंड यू

    मैंने कभी नहीं पूछा लेकिन आई हैव यू

    आई नेवर वांट फॉर एनीथिंग बट इट्स कम ट्रू

    आई जस्ट वांट टू थैंक गॉड

    मुझे आप की तरह एक प्यारी पत्नी देने के लिए!

    132

    ज़िन्दगी बेवफा है ये मन मगर

    छोड कर रहहिं जोगे तुम अगार

    चेने लौंगा मुख्य आसमन से तुम

    सुना होगे ना ये,

    करो दिलों का नगर।

    133

    मोहब्बत मिल नहीं शक्ति,

    मुजे मालूम है… !! मगर खामोश बैठा हुन,

    मोहब्बत जो कर बैठा हू!

    134

    आंखें मुझे रही वालो कोई याद नहीं,

    दिल मेरा रहनें वालो की बात ना कटे,

    हमरी से रूह मेरे बस गइने आप,

    तबहि ते हम मिलन की फरियाद नहि काटे

    135

    सब तेरे मोहब्बत की इनायत है वर्ना!

    मुख्य क्या .. मेरा दिल क्या ..

    मेरा अंदाज़-ए-जुनून की… .मेरी शायरी क्या!

    136

    तमाम उमर मेरा दम इशी धुइयां में घुता

    वो इक चेराग थ मांय इस्तेमाल बुझाय है

    137

    मेन खुदा से एक दुआ मांगी,

    दुआ मैं आपनी मट मांगी,

    खुदा न काहा मौत से तुझ दे दून,

    पार उस्का क्या जिस्ने हर दुआ मैं तेरी जिन्दगी मांगी!

    138

    हर चीज हैड मेन अची लगती है मगर तुम भी हद होती है

    139

    तू चांद और मेन सितारा होटा

    अस्सलामन में एक आशियाना हमरा होटा

    लॉग तुम्ही द्वार से देखते

    नज़दीक से दीवाने का हक बस हमरा होटा

    140

    दुर न जया कर दिल तड़प जटा है

    आपे ही ख्याल में दिन गुजार जात है

    अज पुच है दिल ने एक सांवल हम से

    दुर रे कर आप को भी हमरा ख्याल आ गया।

    141

    तमाम उमर केसी यार का इंतेजार करे

    आखीर दुन्या से गुज़ार गई है कोई

    142

    गेहरी बाते समुझने के लिये गेहरा होन झुरुरी है

    और गीहरा वही हो सकता है जिस्ने गेहरी चोट खाए हो

    143

    दिल कर्ता है की तुझ देखे जान

    तेरी हर अदा को अपने दिल में तश्वीर पे लुन

    कैस तुम चंद की जय होति

    इति दुरी से भी तुमको मुख्य देख पून…!

    144

    फूल बंकर मुस्काराना ज़िन्दगी,

    मुस्कारके गम भुलाना ज़िन्दगी,

    जीत कर कोई खुशी हो गई क्या,

    हर कर खुशियां मन में ज़िंदगी…

    145

    तम जरा सा काम खूसूरत होति तोह भई बहुत खुबसोरत होति

    146

    तेरे प्यार में मैं जीउ हां मार जाऊ,

    खुदा को आजमाने को जी चाहता है,

    हे तेरी वफ़ा मुझे हम क्या हो गए,

    अज बेवफा बान जेन को जी चाहता है,

    147

    आदों पार उन्की आटा है हमन प्यार बोहत ।।

    जब वो नाज़ से हम पार नाज़्रान सी कमर वारते हैं!

    148

    कुछ प्यार एक कुछ प्यार दो

    आई लव वन दैट यू

    149

    हौं माई परवाना मगर कोई शम्मा से हो रत तो हो

    जान दीन्हे कोई हूं हाज़िर कोई बात तो हो

    150

    मोहब्बत रंग लाती है जब दिल से दिल लगाते हैं

    Mushkil To Yeh Hai की Dil Bdi Mushkil Se Milte Hai

    151

    आब शायद हाय मुजसे मुहब्बत कर दिया

    कोइ मेरी अँखोन मुख्य तुम साफ नज़र अता हो।

    152

    किटना हे खुश रहनी की कोशी करलो,

    जब भी कोई याद आती है तो सच मैं बहूत रुलता है।

    खुशी रही के कोशिस और आई मिस
    IBrowser Apk Download

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    close